asd
Saturday, September 14, 2024
More
    No menu items!

    Latest Posts

    पिट्टी नहीं, कोई और है Kangana Ranaut के सपनों का राजकुमार कहा-मैं किसी और को डेट कर रही हूं

    मुंबई। ऐसी अफवाहें थीं कि कंगना रनौत बिजनेसमैन निशांत पिट्टी को डेट कर रही हैं। अयोध्या के राम मंदिर में कंगना और निशांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसके बाद ये चचार्एं शुरू हो गईं। एक्ट्रेस ने साफ किया कि ये अफवाहें हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह किसी को डेट कर रही हैं, लेकिन वह निशांत नहीं हैं।

    कंगना ने निशांत पिट्टी के साथ अफेयर होने का दावा करने वाली एक मीडिया रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है, कृपया गलत जानकारी न फैलाएं। निशांत जी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय आने पर मैं इसके बारे में बताउंगी। किसी महिला के लिए यह सही नहीं है कि उसका नाम हर दिन एक नए पुरुष के साथ जोड़ा जाए, सिर्फ इसलिए कि उसने एक पुरुष के साथ तस्वीर ली थी।

    निशांत के साथ कंगना की तस्वीरें सामने आने के बाद कहा गया कि उन्होंने एक साथ राम मंदिर के दर्शन किए। दोनों ने सोमवार (22 जनवरी) को उद्घाटन के दिन मंदिर का दौरा किया और बाद में उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। उन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोनों को लेकर चचार्एं शुरू हो गईं, लेकिन कंगना ने साफ किया कि ये सिर्फ अफवाहें हैं।

    निशांत पिट्टी एक आॅनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म ईजी माई ट्रिप के सह-संस्थापक हैं। उन्हें फॉर्च्यून इंडिया की अंडर 40 सूची में नामित किया गया था। वह भारत की सबसे लोकप्रिय हवाई यात्रा बुकिंग वेबसाइट चलाते हैं। वह फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी के सह-निर्माता भी थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest Posts

    Don't Miss