asd
Saturday, September 14, 2024
More
    No menu items!

    Latest Posts

    बिहार के अररिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक्सिस बैंक से 90 लाख लूटे, एसपी और एसडीपीओ आवास से चंद दूरी पर वारदात

    अररिया। बिहार में नेपाल सीमा से सटे अररिया शहर के एडीबी चौक के पास 12 बजे दिन में अपराधियों ने एक्सिस बैंक की शाखा से 90 लाख रुपये लूटा। अररिया एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर स्थित एडीबी चौक के पास एक्सिस बैंक की शाखा में छह हथियार बंद अपराधियों ने बैंक सहित बैंक में आए ग्राहकों से लूट की घटना को अंजाम दिया।बदमाश छह की संख्या में थे और सभी हथियारों से लैस थे।घटना करीबन साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है।

    बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों द्वारा करीबन 90 लाख से अधिक की लूट की बात कही जा रही है। सूचना के बाद मौके पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह,एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भारी पुलिस बलों के साथ बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

    मामले को लेकर बैंक के मैनेजर नीरज कुमार ने बताया कि बैंक खुलने के बाद 11 और 11:30 बजे के करीब में हथियार से लैस बदमाश बैंक में घुस गए और हथियार के नोक पर सभी कर्मचारियों सहित बैंक में मौजूद ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद बैंक में रखे रुपए के साथ-साथ बैंक में मौजूद पैसा जमा करने के लिए आए ग्राहकों से भी लूटपाट की। लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड गोली भी फायरिंग की। मौके पर मौजूद भगत ग्लास के स्टाफ ने बताया कि रुपये जमा करने के लिए वह बैंक आए थे और बदमाशों ने उनसे भी उनके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपे लूट लिए।

    इसके अलावे ग्राहक मीरा देवी,शकुंतला देवी,अनीता देवी, किरण देवी, ज्योति देवी, बबिता देवी, आदि ने बताया कि स्वयं सहायता समूह को मिले रन की राशि जमा करने के लिए वे लोग बैंक में आए थे। बदमाशों ने उनसे भी वह राशि छीन ली। सभी को बदमाशों ने कमरे में बंद कर दिया था। लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

    बैंक लूट की सूचना के बाद एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह,नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु मौके पर पहुंचे और बैंक में खाली खोखा बरामद किया। मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है। एसपी ने जांच करने की बात कही।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest Posts

    Don't Miss