asd
Saturday, September 14, 2024
More
    No menu items!

    Latest Posts

    फिल्म रंग दे बसंती का फर्स्ट लुक आउट

    मुंबई। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्माता रोशन सिंह की अपकमिंग फिल्म रंग दे बसंती का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इसमें खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। खेसारी लाल यादव फर्स्ट लुक में पंडित की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके माथे का तेज बेहद आकर्षक है। फिल्म के लुक में खेसारी लाल यादव मंदिर का घंटा अपने हाथ में खींचे हुए हैं जो यह प्रदर्शित करता है कि फिल्म एक्शन से भी भरपूर होने वाली है।

    रंग दे बसंती के निर्माता रोशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं, जिन्होंने कहा कि इस फिल्म की यूएसपी इसकी बेजोड़ कहानी है जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करेगी और उन्हें खूब पसंद आएगी। फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी हम जल्द ही अनाउंस करेंगे। यह फिल्म बेहद खास है और इसे हमने पूरी भव्यता के साथ बनाया है, तो हम उम्मीद करेंगे कि दर्शकों का भी प्यार खूब मिले। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से रति पांडे, डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव इंट्रोड्यूस हो रहे हैं। फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है यह जब फिल्म रिलीज होगी तब दर्शकों को भी महसूस होगा।

    खेसारी लाल यादव ने फिल्म रंग दे बसंती’ को लेकर फिल्म के निर्माता रोशन सिंह और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की तारीफ की है। खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है। हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, दर्शक इसे जाकर सिनेमा घरों में देखें और फिल्म देखने के बाद और लोगों को इसके प्रति जागरूक करें तभी हमारा सिनेमा भी आगे बढ़ेगा। निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि हमने इस फिल्म को कड़ी मेहनत से बनाई है। हमने इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, आजमगढ़, अयोध्या और मुंबई में शूटिंग की है। फिल्म के लोकेशन कहानी के अनुसार हैं, जो फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाने वाली है। फिल्म के गीत संगीत भी लाजवाब हैं, जो दर्शकों के दिलों को छू लेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest Posts

    Don't Miss