asd
Saturday, September 14, 2024
More
    No menu items!

    Latest Posts

    कल्याण ज्वेलर्स ने की अच्छी पहल, ज्वेलरी डिजाइन प्रतियोगिता के जरिए छात्रों को दिया मौका, विजेताओं को मिलेंगे एक लाख रुपये

    कपिलदेव ठाकुर
    रांची: ज्वेलरी डिजाइन में दिलचस्पी रखने वाले झारखंड, बंगाल, ओडिशा, छत्तीसगढ़ और बिहार समेत पूरे देश के विद्यार्थियों के लिए देश की नामी आभूषण विक्रेता कंपनी कल्याण ज्वेलर्स एक सुनहरा मौका लेकर आई है. इसमें छात्रों के लिए ज्वेलरी डिजाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया है. जिसमें विजेता को इनाम के रूप में एक लाख रुपये नगद मिलेंगे और कई दूसरे अवसर भी.
    कल्याण ज्वेलर्स की वार्षिक प्रतियोगिता में पंजीकरण 16 जून तक कराया जा सकता है. आवेदन करने की अंतिम तिथि पांच जुलाई है. जो छात्र इस प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते हैं वे candere.com के माध्यम से आवेदन दे सकते हैं.
    कल्याण ज्वेलर्स की ओर से इस संबंध में दी गई जानकारी के अनुसार हार, कंगन या कड़ा और झुमके की तीन श्रेणियों में डिजाइनिंग प्रतियोगिता होगी. थीम के अनुसार डिजाइनों का होना अनिवार्य होगा. प्रतियोगिता का अंतर्निहित विषय है मयूर जो हमारा राष्ट्रीय पक्षी है.
    दो विजेताओं को कल्याण ज्वेलर्स की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा. एक नंबर पर आए विजेता को एक लाख रुपये नगद और कल्याण ज्वेलर्स के साथ तीन महीने का सशुल्क इंटरर्नशिप करने का अवसर मिलेगा. विजेताओं की डिजाइन को एक संग्रह में भी लांच करने का मौका मिलेगा.
    इस प्रतियोगिता के लिए जितने आवेदन आएंगे उन्हें सूचीबद्ध कर छह अगस्त को मुंबई में होने वाले एकदिनी कार्यक्रम में प्रदर्शित किए जाएंगे. कल्याण ज्वेलर्स का मानना है कि यह डिजाइन प्रतियोगिता प्रतिभाशाली छात्रों के लिए सोने और हीरे के आभूषण बनाने में सुंदरता, लालित्य और तकनीक को संयोजित करने का एक अवसर है.
    उधर, कैडेरे के संस्थापक और सीईओ रूपेश जैन के मुताबिक यह प्रयियोगिता प्रत्येक डिजाइनर के लिए अपनी चमक को उजागर करने और विशिष्टिताओं के आधार पर नई डिजाइन पेश करने का एक सुनहरा अवसर है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest Posts

    Don't Miss